एलियन - लघु फिल्म - 4k - Aliens short film

एलियन - लघु फिल्म - 4k - Aliens short film


फिल्म का सारांश:

यह एक ऐसे जोड़े की कहानी है, जहां पति पागल है और उसे शक है कि उसकी पत्नी वास्तव में उसकी पत्नी नहीं है, लेकिन यह एक ऐसा एलियन है जो उसके शरीर को ले गया, एक तरह की आकृति-शिफ्टर की तरह। एक डरावने विदेशी प्राणी को देखने के बारे में उनके पास जो मतिभ्रम है, वह धूम्रपान के कारण हो सकता है, या शायद बुरे दिन आने से हो सकता है, या क्या यह सच है? जानने के लिए वीडियो को अंत तक देखें :)
फिल्म का आधिकारिक पोस्टर:


मेरे यूट्यूब चैनल पर अब पूरी फिल्म देखें


यहाँ इस फिल्म के निर्माण का एक संक्षिप्त इतिहास है:

मुझे यह लघु फिल्म 2014 के अंत में बनाने का विचार था, तब मैं एक सनी लड़की के साथ रिश्ते में था, इसलिए मैंने स्क्रिप्ट को उस तरह से लिखा जिस तरह से हम एक दूसरे से बात करते थे, संवाद बहुत समान है शब्द जो हम एक दूसरे को बताते थे और यहां तक ​​कि प्यारा सा झगड़े भी थे। तो आप कह सकते हैं कि फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित संवाद वार योग्य है। वैसे भी, दुर्भाग्य से हम फिल्म शुरू करने से पहले टूट गए, इसलिए मुझे एक और अभिनेत्री को ढूंढना पड़ा, जो आसान नहीं था, वास्तव में यह वास्तव में कठिन था, मुझे ब्रिटनी को खोजने में कई साल लग गए, शिकागो की एक अमेरिकी लड़की जो इसमें रह रही थी। थोड़ी देर के लिए माराकेच - मोरक्को। तब मुझे संपादन और ध्वनि के साथ संघर्ष करना पड़ा .. मैं फिल्म को डब करने की योजना बना रहा था, क्योंकि मैंने केवल ध्वनियों को रिकॉर्ड करने के लिए एक स्मार्टफोन का उपयोग किया था, लेकिन प्रमुख भूमिका वाली एक्ट्रेस को छोड़ना पड़ा और मैं इसे फिर से रिकॉर्ड नहीं कर सका। .मैंने किसी और के लिए वॉयस-ओवर करने के लिए देखा, लेकिन वह भी किसी को भी अच्छा नहीं मिला .. इसलिए मुझे जो कुछ भी था उसके साथ रहना पड़ा और उसे निभाने की कोशिश करनी पड़ी।

अगला मुद्दा मेरे पास था जिसे मैंने फिल्म स्थान के रूप में किराए पर लिया था। मैं इंटरनेट के माध्यम से ब्राउज़ कर रहा था और दीवारों पर रीड काउच और अच्छी कला सजावट के साथ एक वास्तविक अच्छा पाया। इसलिए मैंने रियल एस्टेट एजेंट को फोन किया और इसे देखने गया, मैंने इसे प्यार किया और उस आदमी से सहमत हो गया कि मैं इसे 24 घंटे के लिए किराए पर देना चाहता हूं (मैंने उसे नहीं बताया कि मैं एक फिल्म करना चाहता हूं क्योंकि उसे संदेह होगा यह और अधिक जटिल हो रहा है)। सब कुछ सुचारू था, लेकिन फिल्माने का दिन .. ऐप्पल किसी और को किराए पर दिया गया था, हां, बस उसी तरह हां, जब मैंने शिकायत की तो एजेंट ने कहा "मैं आपको एक और एक तरीका दूंगा जो बेहतर है" मैं दूसरा नहीं चाहता था एक मैं चाहता था जिसे मैंने देखा .. लेकिन मेरे पास स्वीकार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था क्योंकि मेरे पास केवल एक दिन था सभी फिल्मांकन करने के लिए। रंग महान नहीं हैं, दीवारों पर कोई कला पेंटिंग नहीं है .. पूरी तरह से फिल्म के मूड को बदल दिया :(

लेकिन प्रत्येक गलती के साथ हम कुछ नया सीखते हैं, और मेरी अगली फिल्म में ये सभी जटिलताएँ नहीं होंगी। और एलियंस के बारे में भी नहीं होगा।



कास्ट:
स्मेल जूनियर ………………………… हबबी
ब्रिटनी रोलिंस ..................... पत्नी
मैट विलबर्न ............. टीवी रिपोर्टर

हिंदी आवाज कलाकारों पर:
गगन पाठक ................ हुब्बी
सोनाक्षी ...................... पत्नी


विशेष धन्यवाद:
उमर एलमगारी, मेरे प्रिय मित्र, मेरे द्वारा उपयोग की गई प्रकाश व्यवस्था के लिए मुझे कुछ एल ई डी उधार देने के लिए।
बेल्को अमीन, मुझे टीवी रिपोर्टर भाग के लिए एक स्टूडियो के रूप में अपने कार्यालय का उपयोग करने देने के लिए।
मोहम्मद नचीरी, मुझे एक दृश्य में अपने स्मार्टफ़ोन का उपयोग करने देने के लिए।
तौफीक: मुझे हेल करने और कभी-कभी कैमरामैन होने के लिए
खालिद एल्बिलाली, लोगवादियों की मदद के लिए
एलियन मास्क के लिए यूके से एंड्रयू


____________________________________________________
Music and soundtracks used in the film:
"INDIA" by www.bensound.com
"The house of leaves" - "Sneaky Snitch" & "News Theme"
By: "Kevin MacLeod" 
(incompetech.com)
Licensed under Creative Commons: By Attribution 3.0

http://creativecommons.org/licenses/by/3.0/
Powered by Blogger.